मेकअप के दीवानों के लिए अच्छी खबर, बिना लिप्सटिक लगाए ही जान सकेंगे चेहरे पर जमेगी या नहीं

मेकअप के दीवानों के लिए अच्छी खबर, बिना लिप्सटिक लगाए ही जान सकेंगे चेहरे पर जमेगी या नहीं



किसी नए शेड की लिप्सटिक लेने की सोच रही हैं, पर कोरोना संक्रमण के डर से उसे चेहरे पर आजमाकर नहीं देख सकतीं कि वो जचेगी भी या नहीं। सियोल के एक कॉस्मेटिक बुटीक ने ग्राहकों की इसी समस्या का हल खोज निकाला है।

उसने ऑग्मेंटेड रियल्टी (एआर) पर आधारित एक ऐसा शीशा लगाया है, जिसके सामने खड़े होकर महिलाएं टचस्क्रीन पर मौजूद अलग-अलग रंगों पर टैप कर यह देख सकेंगी कि किसी सौंदर्य प्रसाधन से उनकी खूबसूरती में कितना इजाफा होगा।

शीशा सर्वश्रेष्ठ कॉस्मेटिक भी सुझाएगा-


-बुटीक की मालकिन चो यूलिम कहती हैं, कोरोना संक्रमण के चलते ग्राहक टेस्टर को त्वचा पर लगाकर देखने में हिचकिचाते थे। इससे कॉस्मेटिक की बिक्री प्रभावित हो रही थी।

लिहाजा उन्होंने एआर शीशा लगाने का फैसला किया। यह शीशा यूजर के चेहरे की तस्वीर लेकर उस पर मौजूद दाग-धब्बों और झुर्रियों का विश्लेषण करता है। इसके बाद लिप्सटिक-लाइनर से लेकर उस ब्लश और फाउंडेशन तक के बारे में बताता है, जो यूजर के चेहरे के आकर्षण में सबसे ज्यादा इजाफा करेंगे।
मेकअप के दीवानों के लिए अच्छी खबर, बिना लिप्सटिक लगाए ही जान सकेंगे चेहरे पर जमेगी या नहीं मेकअप के दीवानों के लिए अच्छी खबर, बिना लिप्सटिक लगाए ही जान सकेंगे चेहरे पर जमेगी या नहीं Reviewed by The Today Time on August 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.