इस अनोखे जूते से बना सकेंगे अनेक स्टाइल, जानें क्या है इसकी कीमत?

इस अनोखे जूते से बना सकेंगे अनेक स्टाइल, जानें क्या है इसकी कीमत?


अगर आप भी जूतों के शौकीन हैं और तरह-तरह के जूते पहनना पसंद करते हैं , लेकिन नए-नए जूते खरीदने में होने वाले खर्च से डरते हैं तो आपके लिए क्यूलाउड रिफलेक्टिव जूते सबसे अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। अगर आप एक ही जूते को कई तरह के स्टाइलिश जूतों में बदलना चाहते हैं तो वाइयूआर का क्यूलाउड रिफलेक्टिव जूता आपको काफी पसंद आ सकता है। 

वाइयूआर शू नामक एक कंपनी ने एक अनोखा जूता तैयार किया है जिससे एक ही जूते से कई स्टाइलिश जूते तैयार किए जा सकते हैं। इस जूते में एक खोखला बेस है जिसमें आप अपनी मर्जी से कुछ भी भर सकते हैं। इस जूते के सोल में एक छोटा-सा कंपार्टमेंट है जिसे खोलकर इसके पारदर्शी और खोखले बेस में कई तरह के सजावट के सामान भरे जा सकते हैं।

वाइयूआर शू ने बताया कि इसमें अपनी मनपसंद मोतियां, ग्लीटर, सीप, शंख जैसे कई अन्य तरह की चीजें भरकर इन्हें हर बार नया लुक दिया जा सकता है। एक ही जूते की मदद से कई तरह के स्टाइलिश जूते बनाए जा सकते हैं।

खुफिया चेंबर भी है मौजूद-


यह अनोखा जूता सिर्फ स्टाइलिंग के ही काम नहीं आता बल्कि इसमें एक खुफिया चेंबर भी मौजूद है जिसमें कीमती चीजें छुपाकर रखी जा सकती हैं। इसमें लोग पैसे और चाबियां छुपाकर रख सकते हैं। वाइयूआर शू को जूतों के अनोखे डिजाइन  के लिए जाना जाता है। इसकी हील तकरीबन 3 इंच की है। इस जूते की कीमत लगभग 8000 रुपये है। 
इस अनोखे जूते से बना सकेंगे अनेक स्टाइल, जानें क्या है इसकी कीमत? इस अनोखे जूते से बना सकेंगे अनेक स्टाइल, जानें क्या है इसकी कीमत? Reviewed by The Today Time on August 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.