चुनाव तारीखों के ऐलान से पहले इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के मंच पर महाराष्ट्र CM फडणवीस

चुनाव तारीखों के ऐलान से पहले इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के मंच पर महाराष्ट्र CM फडणवीस


इंडिया टुडे कॉन्क्लेवमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस


इंडिया टुडे कॉन्क्लेव का आज दूसरा और आखिरी दिन है. कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिरकत की. फडणवीस ऐसे मौके पर आए, जब शनिवार को चुनाव आयोग महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा.   

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार, पीपल आर्काइव ऑफ रूरल इंडिया के फाउंडर-एडिटर पी साईनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विप्रो के चेयरमैन रिशाद प्रेमजी जैसी हस्तियां कार्यक्रम में अपनी राय रखेंगी. कार्यक्रम का आगाज शुक्रवार को इंडिया टुडे ग्रुप के एडिटर-इन-चीफ अरुण पुरी के भाषण से हुआ. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कड़े फैसले लेने वाला नेता बताया. इसके बाद रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. उन्होंने इकोनॉमी और देश के मौजूदा आर्थिक हालात से जुड़े कई अहम मुद्दों पर बात की.

एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ


एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ भी इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में आए. उन्होंने बताया कि  वायुसेना ने बालाकोट एयरस्ट्राइक को रात में ही क्यों अंजाम दिया. साथ ही पाकिस्तान के एफ-16 विमान को गिराने वाले भारतीय पायलट अभिनंदन वर्तमान को वापस लाने का वादा निभाया. सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, बॉलीवुड स्टार विकी कौशल, पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह, डायरेक्टर करण जौहर और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने धारदार सवालों के जवाब दिए. साथ ही केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और कांग्रेस नेता शशि थरूर भी कार्यक्रम में शामिल हुए.
चुनाव तारीखों के ऐलान से पहले इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के मंच पर महाराष्ट्र CM फडणवीस चुनाव तारीखों के ऐलान से पहले इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के मंच पर महाराष्ट्र CM फडणवीस Reviewed by The Today Time on September 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.