पाकिस्तान के कसूर इलाके से एक और बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है, अब तक 3 का बलात्कार और हत्या कर दी गई

पाकिस्तान के कसूर इलाके से एक और बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है, अब तक 3 का बलात्कार और हत्या कर दी गई


पाकिस्तान के चुनिया तहसील में तीन नाबालिग लड़कों के शव मिलने के दो दिन बाद कसूर इलाके से एक बच्चे के अपहरण की खबर आई। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है। पुलिस ने कहा था कि तीन नाबालिग लड़कों के साथ दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी।
जियो न्यूज के मुताबिक, दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने हाशिम चौक से दो बच्चों का अपहरण करने का प्रयास किया। हालांकि, उसका पीछा करने के बाद, उसने एक लड़के को बेहोश कर दिया।
अपहरण में बच गए बच्चे को तहसील मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि दूसरा अभी भी लापता है।
तीन नाबालिग लड़कों के शव मिले। पुलिस ने पुष्टि की कि दफन होने से पहले तीनों को बेरहमी से पीटा गया था।
स्थानीय लोगों का कहना है कि एक पांचवा बच्चा भी लापता है। उसे शक है कि नाबालिग लड़कों के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के पीछे कोई रैकेट है।
पिछले कुछ वर्षों के दौरान, कसूर क्षेत्र में बाल दुर्व्यवहार, दुष्कर्म, बलात्कार और हत्या की कई घटनाएं प्रकाश में आई हैं।
जनवरी 2018 में, एक छह साल की लड़की का बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई, जिसका शव शहर के एक कूड़े के ढेर में मिला।
पाकिस्तान के कसूर इलाके से एक और बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है, अब तक 3 का बलात्कार और हत्या कर दी गई पाकिस्तान के कसूर इलाके से एक और बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है, अब तक 3 का बलात्कार और हत्या कर दी गई Reviewed by The Today Time on September 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.